फैन (FAN 2016) मूवी डाउनलोड (Download) करने के यहाँ देखें टोरेंट लिंक

 फैन एक घूंट फिल्म में मुख्य भूमिका में मनीष शर्मा और विशेषता शाहरुख खान द्वारा निर्देशित है। फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है।
विस्तार से कहानी:
लेबल की एक दुनिया में, यह जो सितारों, सुपरस्टार और megastars में खिलाड़ियों, पॉप गायकों और मैटिनी मूर्तियों बनाया भूलना आसान है - यह प्रशंसकों के हर प्रशंसक उनके नायक के साथ अपने स्वयं के व्यक्तिगत संबंध नहीं है - यह लगभग एक प्रेम कहानी है।
फैन गौरव (शाहरुख खान) एक जवान आदमी, 20 कुछ है, जिसका दुनिया मेगा फिल्म स्टार आर्यन खन्ना (शाहरुख खान) या 'ईश्वर' (के रूप में वह उसे करने के लिए संदर्भित करता है) के आसपास घूमती है की कहानी है।
दिल्ली की गलियों से से, युवा गौरव क्रम में अपने जन्मदिन पर अपने 'भगवान' की कामना करने में dreams- मुंबई के शहर के लिए एक यात्रा पर embarks। आखिर, वह एरियाना की सबसे बड़ी 'फैन' है और यहां तक कि उसे करने के लिए एक हड़ताली सादृश्य है! कितना मुश्किल यह दुनिया के लिए दुनिया के सबसे बड़े स्टार के साथ एक दर्शकों को पाने के लिए सबसे बड़ी प्रशंसक हो सकता है।
चीजों की योजना है, एक खतरनाक जुनून है कि लाइन ठीक करने के लिए पार में गौरव के प्यार और अपने 'भगवान' बदल जाता है के लिए जुनून के अनुसार नहीं करते हैं।
सीट थ्रिलर के एक छोर में, प्रशंसक के रूप में दो पुरुषों को स्वयं के भीतर है कि वे भी अस्तित्व में नहीं पता था लोगों को पता चलता दोनों गौरव और आर्यन के व्यक्तित्व और पात्रों पर दूर छील जाएगा, और हम छोड़ रहे हैं जो सोच के साथ हमदर्दी है और जिसे करने के लिए करने के लिए हम वास्तव में एक पक्ष ले सकते हैं - के लिए रूट? सब के बाद, सुपरस्टार भी मनुष्य हैं, लेकिन, हम में से हर एक को भी एक 'फैन' है।

यहाँ डाउनलोड के लिए क्लिक करें